Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

महिला के गले से चेन खींचकर भागा आरोपी, पुलिस ने पीछा किया तो चला दी गोली

मेघा तिवारी की रिपोर्ट,महिला के गले से चेन खींचकर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी जिसके...



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,महिला के गले से चेन खींचकर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को पैर में गोली लगी। गोरखपुर जिले के शाहपुर इलाके के लल्ला चौराहे के पास गुरुवार की रात पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश सूरज साहनी के दाहिने पैर में गोली लग गई जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। सूरज अपने साथी के साथ शाम को झरना टोला गायत्रीनगर कालोनी के पास एक महिला के गले से चेन खींचकर भागा था। चेन स्नेचिंग की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने चौतरफा चेकिंग शुरू कर कुछ ही घंटों में न केवल चेन बरामद की बल्कि बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पूछताछ के आधार पर उसके साथी की पहचान कर तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है। बदमाश के पास से सोने की चेन, बाइक, तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद हुआ है।

झरना टोला में लूट की वारदात होने के बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी थी। रात में बदमाशों के आने की सूचना पर शाहपुर इंस्पेक्टर आनंद पुलिस टीम के साथ कौवाबाग के पास चेकिंग कर रहे थे। पुलिस को देखते ही बदमाश भगाने लगे। उधर आगे पादरीबाजार चौकी इंचार्ज दीपक सिंह चेकिंग कर रहे थे। बदमाश उनसे बचने के लिए एक बार फिर चौकी के पास से आगे भागे तो संदेह होने पर पुलिस पीछे पड़ गई।

आगे मोहनापुर लल्ला चौराहे से मुड़कर बदमाश भागने की कोशिश की, तभी उनकी बाइक फिसल गई। पुलिस को करीब आता देख बदमाश सूरज ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सूरज साहनी के पैर में गोली लग गई जबकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसका साथी भाग निकलने में सफल रहा।

पुलिस ने घायल बदमाश को सतर्कता के साथ गिरफ्तार कर लिया और फिर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर आनंद ने बताया कि फरार बदमाश के बारे में जानकारी हुई है, उसकी तलाश में टीम को लगाया गया है। इसके पास से लूट की चेन, तमंचा, बाइक बरामद कर लिया गया है।

No comments