Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष की मानसिकता को जनता के सामने लाना जरूरी है

  बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. संसद की बैठक शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री ने...

 


बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. संसद की बैठक शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष दोनों सदन चलने नहीं दे रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष की इस मानसिकता को जनता के सामने लाना जरूरी है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने सांसदों से आजादी की 75वीं सालगिरह के लिए रोडमैप पेश किया.



आज एक बार विपक्षी सांसदों ने पेगासस जासूसी रिपोर्ट पर चर्चा के लिए राज्य सभा में जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद इसकी कार्रवाई दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. लोकसभा में भी इस मामले को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी है. लोकसभा में विपक्षी सांसदों की नारेबाज़ी के बीच सदन को 11:45 बजे तक स्थगित किया गया. 


कल दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई थी सदन की कार्रवाई 



इस से पहले कल भी पेगासस जासूसी मामले, तीन केंद्रीय कृषि कानूनों सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्षी दलों के सदस्यों ने सदन में जमकर हंगामा मचाया था. इस बीच तीन बार लोकसभा की कार्रवाई को स्थगित करना पड़ा था. इसके बाद भी जब विपक्षी सांसदों का विरोध कम नहीं हुआ तब इसकी कार्रवाई को दिन भर के लिए स्थगित कर दिया गया था. 



बता दें की इस मॉनसून सत्र के पहले सप्ताह में भी इन मुद्दों को लेकर सदन की कार्यवाही ज्यादातर बाधित रही थी. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने विपक्ष से कहा, "सरकार आपको जवाब देना चाहती है. लेकिन आप लगातार नारेबाजी कर रहे हैं. यहां जनता ने आपको चुनकर भेजा है. जनता के हित के मुद्दे उठाने चाहिए. लेकिन आप सरकार को सुनना ही नहीं चाहते हैं."

No comments