Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हॉटहिट के बैंक डिटेल्स से हुआ खुलासा, अकाउंट में जमा होते थे लाखों रुपए, जानिए किस दिन कितने लाख जमा हुए

मुंबई पुलिस ने बताया कि पोर्न वीडिओ बनाकर उसे अपलोड कर आरोपी लाखों रुपए कमाते है. ये बात अब आरोपियों के मोबाइल से मिले बैंक के मैसेज से साफ़...



मुंबई पुलिस ने बताया कि पोर्न वीडिओ बनाकर उसे अपलोड कर आरोपी लाखों रुपए कमाते है. ये बात अब आरोपियों के मोबाइल से मिले बैंक के मैसेज से साफ़ हो गई है. जानें बैंक डिटेल्स


पॉर्न फिल्म बनाने के मामले ने मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. इसके बाद इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब एबीपी न्यूज़ के हाथ ऐसा दस्तावेज लगा है जिससे ये पता चल रहा है कि हॉटहिट के अकाउंट में लाखों रुपए जमा होते थे.



मुंबई पुलिस ने बताया की पोर्न वीडिओ बनाकर उसे अपलोड कर आरोपी लाखों रुपए कमाते है. ये बात अब आरोपियों के मोबाइल से मिले बैंक के मैसेज से साफ़ हो गई है. 


दरअसल, यह बैंक अकाउंट की डीटेल हॉटहिट एप्लिकेशन की है जिसपर ये पोर्न विडीओ बनाकर अपलोड किए जाते थे.



इस मामले में गिरफ़्तार यासमीन खान उर्फ रोहा खान (प्रोड्यूसर और डिरेक्टर) मोनू शर्मा (फोटोग्राफर) भानु ठाकुर (एक्टर) आतिश शेख (एक्टर) प्रतिभा नालावडे (क्रिएटिव डायरेक्टर) और मॉडल ग़हना वशिस्ट को गिरफ़्तार किया था. आरोप है कि ये आरोपी पोर्न फ़िल्म शूट कर हॉटहिट एप्लिकेशन पर अपलोड किया करते थे. कुछ इसी तरह राज कूंद्रा की टीम भी पोर्न विडीओ को हॉटशॉट पर अपलोड किया करते थे.



हॉटहिट के बैंक डीटेल के मुताबिक़ उस अकाउंट में लाखों रुपए के ट्रांसेंक्शन हुए हैं-



20 दिसंबर 2020 को 3 लाख रुपए जमा हुए



25 दिसंबर 2020 को 1 लाख रुपए जमा हुए



26 दिसंबर 2020 को 10 लाख रुपए जमा हुए



28 दिसंबर 2020 को 50 हज़ार रुपए जमा हुए



३ जनवरी 2021 को 2 लाख 5 हज़ार रुपए जमा हुए



10 जनवरी 2021 को 3 लाख रुपए हॉटहिट के अकाउंट में जमा हुए



13 जनवरी 2-021 को 2 लाख रुपए हॉटहिट के अकाउंट में जमा हुए



20 जनवरी 2021 को 1 लाख रुपए जमा हुए



23 जनवरी 2021 को 95 हज़ार रुपए जमा हुए



3 फ़रवरी 2021 को दो लाख 70 हज़ार रुपए जमा हुए थे



इसी तरह अब मुंबई पुलिस हाट्शाट की बैंक डीटेल भी निकाल रही है. पुलिस ने दावा किया है की कूंद्रा ने इस धंधे से मोटी रक़म कमाए है पर बैंक डीटेल से यह बात सामने आएगी की उनकी रोज़ाना की कमाई कितनी थी.

No comments