Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

महिला ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, बाथरूम में शव को लटका कर हत्या को आत्महत्या के रूप में बदलने की कोशिश

  रिपोर्ट -मेघा तिवारी  :महाराष्ट्र के मुंबई से चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां पर एक महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट । बता दे कि मह...

 


रिपोर्ट -मेघा तिवारी  :महाराष्ट्र के मुंबई से चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां पर एक महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट । बता दे कि महिला ने हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को बाथरूम में लटका दिया था। घटना 12 जुलाई की है जब राधिका नाम की महिला को उसके शराबी पति दीपक सोनार ने पीटा और उसने रात को पति को खाना दिया तो पति ने खाने की प्लेट को फेंक दिया । इसके बाद महिला ने बल्ला उठाकर पति को पीटना शुरू कर दिया महिला ने गुस्से में आकर पति को बल्ले से बुरी तरह मारा और कपड़े के टुकड़े से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला हत्या के बाद उसके शव को बाथरूम में ले गई और उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए वहां सब को लटका दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। और आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब अंतिम संस्कार करने आए परिवार के सदस्यों  मृतक की बेटी ने बताया कि उसकी मां ने उसके पिता को मार डाला। बेटी ने परिवार के सामने अपनी मां की सारी पोल खोल दी इस संबंध में परिजनों ने पुलिस से संपर्क किय.

No comments