Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अजब प्रेम की गजब कहानी: 52 वर्षीय सास को 25 वर्षीय दामाद से हुआ प्यार,दोनों ने भागकर की शादी

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,सास ने अपने ही दमाद से कर ली शादी। हम सब ने सुना होगा कि उम्र की सीमा नहीं होती आज यह सच होते भी दिखाई दे रहा है। य...

 


मेघा तिवारी की रिपोर्ट,सास ने अपने ही दमाद से कर ली शादी। हम सब ने सुना होगा कि उम्र की सीमा नहीं होती आज यह सच होते भी दिखाई दे रहा है। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहां पर 52 वर्ष की महिला ने अपने ही 25 वर्ष के दमाद से शादी कर ली। बता दे कि सास और दामाद को एक दूसरे से प्यार हो गया था । और हैरानी की बात यह है कि दोनों ने भाग कर शादी कर ली। और वही पति और पुत्री के आपत्ति जताने पर घर में जमकर हंगामा भी हुआ।  

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर  भौराकलां  थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां रहने वाली 52 वर्षीय महिला को आधी उम्र 25 वर्ष वाले दमाद से प्रेम कर बैठी। इसके बाद दोनों ने भाग कर शादी की। हालांकि दोनों ने 10 महीने पहले शादी की थी लेकिन अभी दोनों गांव लौट गए हैं। गांव पहुंचते ही दोनों ने कोर्ट में शादी करने की बात स्वीकार की। 


जब दोनों गांव लौट कर आए तो महिला की बेटी और पति ने उन दोनों पर आपत्ति जताई। जिसके बाद घर में खूब जमकर हंगामा हुआ। उसके बाद हंगामा बढ़ते देख गांव वालों ने पुलिस में शिकायत कर दी सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। थाने आने के बाद दोनों सास और दामाद जीने मरने की कसमें खाते दिखाई दिए। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों को शांति भंग में चालान कर दिया।

सास और दामाद की शादी के बाद पूरे जिले में सनसनी फैली हुई है। और दोनों के शादी के बाद परिजनों ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया है। और कोई भी उनसे साथ रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं।

No comments