Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

शराब की डिलीवरी करने जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी,फिर देखिए क्या हुआ..

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,कवर्धा।  शराब से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई । ट्रक के पलटने से ड्राइवर और हेल्पर को काफी चोटें भ...

 


मेघा तिवारी की रिपोर्ट,कवर्धा।  शराब से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई । ट्रक के पलटने से ड्राइवर और हेल्पर को काफी चोटें भी आई हैं और वही ट्रक में 600 पेटी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी  बताया जा रहा है कि हादसे में लाखों रुपए नुकसान होने की आशंका है। 


जानकारी के अनुसार ट्रक रायपुर से लोहारा व रिंगाखार शराब दुकान जा रही थी। दुर्घटना की सूचना के बाद आबकारी विभाग व पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। यह पूरा मामला पिपरिया थाना क्षेत्र के  पालीगुड़ा का है। आबकारी विभाग के अधिकारी नितिन खंडूजा ने बताया कि रायपुर से ट्रक  साढ़े 6 सौ पेटी अंग्रेजी शराब भरकर शराब दुकान पहुंचाने वाली थी। इसी बीच ट्रक अनियंत्रित होकर पिपरिया थाना अंतर्गत पालीगुड़ा  के पास पलट गई। फिलहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और शराब को दूसरे गाड़ी में लोड कर रही है। और बचे हुए शराब की बेटियों को शराब दुकान भेजने का तैयारी कर रही है। अच्छी बात यह है कि हादसा में ट्रक चालक और परिचालक को बस चोट आई है। 


और वही पालीगुड़ा ग्राम में पहले भी शराब का ट्रक पलट चुका है उस समय लोगों ने शराब लूट लिया था और अपने घर ले गए थे पूर्णविराम लेकिन इस बार ऐसी कोई घटना नहीं हुई है ।

No comments