Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

युवक और महिला की नदी किनारे शव मिला है, दोनों के बीच की गहरी दोस्ती, पुलिस ने प्रेम प्रसंग भी जताई आशंका

  मेघा तिवारी की रिपोर्टग,गरियाबंदछत्तीसगढ़ी गरियाबंद में एक महिला और एक युवक की लाश मिली है बताया जा रहा है कि दोनों ने खुदकुशी की है और दो...

 


मेघा तिवारी की रिपोर्टग,गरियाबंदछत्तीसगढ़ी गरियाबंद में एक महिला और एक युवक की लाश मिली है बताया जा रहा है कि दोनों ने खुदकुशी की है और दोनों की लाश नदी किनारे पड़ी हुई थी । और वही दोनों ने जहरीली दवाई पी कर अपनी जान दी है सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वही दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की है दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है यह पूरा मामला जुगाड़ थाना क्षेत्र का है। 


बता दे कि पुलिस की को सूचना मिली कि एक महिला और पुरुष का शव नदी किनारे पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस तुरंत पहुंचे और शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि परमेश्वर मरकाम उम्र 37 वर्ष और महिला ललिता यादव 38 वर्ष की थी। और पुलिस को  वहीं पर डिस्पोजल में एक तरल पदार्थ भी मिला है जिससे पुलिस ने देखा और बताया कि दोनों ने जहरीला पदार्थ पानी पीकर खुदकुशी की है। 

अभी बताया गया कि महिला के 4 बच्चे थे और युवक के 5 बच्चे थे। और पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों शादीशुदा थे। हालांकि महिला ललिता विधवा थी और उसके चार बच्चे थे जबकि परमेश्वर के 5 बच्चे थे। ग्रामीणों से पता चला कि ललिता और परमेश्वर में अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक दूसरे के पास काफी आना-जाना भी करते थे। रविवार को दोनों साथ में निकले थे इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला था। इसी बीच अगले दिन सोमवार को दोनों के शव मिले। ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली है।

No comments