Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छोटे भाई ने ही बड़े भाई को उतारा मौत के घाट , पारिवारिक विवाद के बाद हुई यह घटना..

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रायपुर। राजधानी रायपुर में छोटे भाई ने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया । बताने की छोटे भाई क्लिप परिवारिक विवाद...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रायपुर। राजधानी रायपुर में छोटे भाई ने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया । बताने की छोटे भाई क्लिप परिवारिक विवाद के चलते बड़े भाई को मार डाला यह पूरा मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम सेन का है जहां पर विपिन जांगड़े के छोटे भाई परमेश्वर जांगड़े ने लकड़ी के बर्थडे से पीट-पीटकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी । 


और इस घटना के बाद पिता शिव जांगड़े ने पुलिस से यह मामला छुपा के रखा था परंतु कल्देराश शिव जांगड़े नहीं पुलिस को पूरी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी परमेश्वर जांगड़े को गिरफ्तार कर लिया । 


बता दें कि पुलिस से जानकारी मिली है कि बड़े भाई भूपेंद्र और उसके मां के बीच कुछ विवाद हो गया था इसको लेकर छोटे भाई परमेश्वर ने लकड़ी के पट्टे से भूपेन के सर पर वार किया था जिससे मौके पर भूपेन की बेहोश हो गया। बड़े भाई के इलाज के लिए उसे तुरंत मेकाहारा ले जाया गया जिसे डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। 


पहले आरोपी के पिता शिव जांगड़े ने बताया था कि छत गिरने से भूपेंद्र के सर पर चोट लगी थी । जिसके बाद पिता ने अपना बयान बदलते हुए पुलिस को सब सच्चाई बताई । फिलहाल आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

No comments