Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आईसीआईसीआई बैंक ने दिया 25 नग ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर और 5 नग वाटर कूलर ,कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने का जताया आभार

   राज्य में कोरोना संक्रमण से पीड़ित एवं प्रभावित लोगों की मदद का सिलसिला जारी है। स्वयंसेवी, समाजसेवी संस्थाओं, दानदाताओं एवं व्यावसायिक सं...

 




 राज्य में कोरोना संक्रमण से पीड़ित एवं प्रभावित लोगों की मदद का सिलसिला जारी है। स्वयंसेवी, समाजसेवी संस्थाओं, दानदाताओं एवं व्यावसायिक संगठनों द्वारा राज्य में कोरोना संक्रमण की रोकथाम, पीड़ितों एवं जरूरतमंदों की मदद के लिए शासन-प्रशासन के जुड़कर हरसंभव सहायता प्रदान की जा रही है। इसी तारतम्य में आज आईसीआईसीआई बैंक के पदाधिकारियों ने कृषि एवं जल संसाधन मंत्री  रविन्द्र चौबे से उनके रायपुर स्थित निवास कार्यालय में मुलाकात कर 25 नग ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर और 5 नग वाटर कूलर प्रदान किया। मंत्री  रविन्द्र चौबे ने कोरोना संकट काल में मरीजों एवं जरूरतमंदों की मदद के लिए बैंक द्वारा स्वर्स्फूत रूप से प्रदत्त सहायता की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना से पीड़ित लोगों की जीवन रक्षा और मानवता की सेवा का समय है। ऐसे समय में बैंक ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वहन किया है।


 आईसीआईसीआई बैंक द्वारा राज्य में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और पीड़ितों की मदद के लिए सीएसआर मद से लगातार सहायता पहुंचाए जाने का काम किया जा रहा है। जिसमे 25 नग ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर एवं 5 नग वाटर कूलर बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा क्षेत्र के कोविड मरीजों की मदद के लिए विशेष तौर पर बैंक द्वारा उपलब्ध कराया गया है। मंत्री  रविन्द्र चौबे ने आईसीआईसीआई बैंक द्वारा कोविड मरीजों की सहायतार्थ प्रदत्त ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर और वाटर कूलर को साजा विधानसभा क्षेत्र स्थित स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए रवाना करने के साथ ही बैंक पदाधिकारी  रामकृष्ण कुमार तथा आईसीआईसीआई बैंक टीम का आभार जताया। इस अवसर पर आईसीआईसीआई बैंक के अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

No comments