Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बढ़ती उम्र के साथ खुद को फिट रखना आसान नही : Ms धोनी

  धोनी ने कहा, "उम्र के साथ खुद को फिट रखना इतना आसान नहीं हैं, लेकिन जब आप खेलते हैं, आप नहीं चाहते कि कोई आपकी फिटनेस पर सवाल उठाए. प...

 


धोनी ने कहा, "उम्र के साथ खुद को फिट रखना इतना आसान नहीं हैं, लेकिन जब आप खेलते हैं, आप नहीं चाहते कि कोई आपकी फिटनेस पर सवाल उठाए. परफॉर्मेंस की कोई गारंटी नहीं होती. जब मैं 24 साल का था तब भी मैंने कभी अपनी परफॉर्मेंस की गारंटी नहीं दी थी. ना ही जब आज मैं 40 साल का हूं इसकी गारंटी दे सकता हूं." साथ ही उन्होंने कहा, "अगर लोग मुझे अनफिट कहकर मेरी तरफ उंगली नहीं उठाते हैं तो मेरे लिए ये सबसे बड़ी बात होगी. मुझे आईपीएल में अपने युवा साथियों के साथ मुकाबला करना है. वो बहुत ज्यादा और बहुत तेज दौड़ने में माहिर हैं, उनको चैलेंज देकर मुझे मजा आता है."


मोईन अली कर रहे हैं ऑलराउंड प्रदर्शन 


धोनी ने मैच के बाद अपने ऑलराउंडर मोईन अली की तारीफ करते हुए कहा, "हमारी टीम में पांच अच्छे गेंदबाजों के साथ साथ मोईन अली के तौर पर छठा गेंदबाज भी मौजूद है. खास बात ये है कि वो हमारे लिए ना सिर्फ विकेट ले रहे हैं बल्कि किफायती गेंदबाजी भी कर रहे है और साथ ही बल्लेबाजी में रन बना भी रहे हैं." साथ ही उन्होंने कहा, "दीपक चाहर और सैम करन ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. चहर शुरुआत में गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. साथी ही वो बीच में और डेथ ओवरों में अपनी स्लोअर गेंद का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं."

No comments