Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

Bigg Boss 14 शो को Fixed बताने वालों को विनर रुबीना ने जानिए क्या कहा है

  बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में बिग बॉस 14 की विनर बनी थीं. जहां उनके फैंस उनकी जीत का अभी तक जश्न मना रहे हैं तो वहीं कुछ ल...

 


बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में बिग बॉस 14 की विनर बनी थीं. जहां उनके फैंस उनकी जीत का अभी तक जश्न मना रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर रुबीना को ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इन ट्रोलर्स का मानना है कि रुबीना बिग बॉस की फिक्सड विनर थीं. लेकिन रुबीना भी ट्रोल्स का जवाब देना अच्छे से जानती है.



रुबीना ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब



वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत की थी. इस दौरान एक फैन ने शक्ति एक्ट्रेस से कुछ ऐसा ही सवाल पूछ लिया. जिस पर रुबीना ने भी करारा जवाब दिया. रुबीना ने कहा कि, “ मुझसे अक्सर ऐसे ही सवाल पूछे जाते हैं. ट्रोल्स मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं बिग बॉस 14 की फिक्सड विनर हूं. मैं आप सभी से पूछना चाहती हूं कि क्या आपको लगता है कि एक रिएलटी शो में ये मुमकिन है?  बिग बॉस जैसे शो में व्यूवर्स डिसाइड करते हैं कि किसे वोट करना है. ये उसी पर डिपेंड करता है.



खतरों के खिलाड़ी 11 में पार्टिसिपेशन को लेकर रखा सस्पेंस



इस दौरान रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने पार्टिसिपेशन को लेकर भी क्लियर कर दिया कि वह करंट एडिशन में नहीं होंगी. उन्होंने कहा कि वे इस साल खतरों का खिलाड़ी नहीं कर रही हैं क्योंकि उन्होंने शक्ति सीरियल में दोबारा एंट्री की है और वे इस शो में अपनी पूरी जी जान लगा देंगी. हालांकि रुबीना ये भी कहती हैं कि थोड़ा सरप्राइज रहने दीजिए क्योंकि मुझे अपने फैंस को सरप्राइज देना पसंद है.



शक्ति शो को अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं



फिलहाल गॉर्जियस लेडी रुबीना शक्ति शो के लिए अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं. फैंस भी उनके शो में कमबैक से काफी खुश हैं. वहीं खबर ये हैं कि शो के लीड एक्टर वीवियन डीसेना ने कमबैक से इंकार कर दिया है. इधर रुबिना ने खुलासा किया था कि ये सीजन काफी लंबा होगा और ये 3-4 एपिसोड में नहीं सिमटेगा.

No comments