Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मंत्री रविन्द्र चौबे ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज ,45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों से टीका लगवाने की अपील

   रायपुर, कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे आज पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की द्वितीय डोज का टीक...

 


 रायपुर, कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे आज पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की द्वितीय डोज का टीका लगवाया। इससे पूर्व उन्होंने 11मार्च को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया था। टीका लगाने के बाद मंत्री रविंद्र चौबे आधे घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहे। 


  मंत्री चौबे ने इस मौके पर राज्य के 45 वर्ष अधिक उम्र के लोगों से कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रूप से टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जैसा कि आप सब लोगों को मालूम है कि आगामी एक मई से राज्य सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना का निःशुल्क टीका लगाए जाने के अभियान की शुरुआत की जा रही है। ऐसी स्थिति में एक मई से कोरोना टीकाकरण केंद्रों में लोगों की भीड़ बढ़ जाएगी और टीका लगाने के लिए इंतजार करना होगा। इससे बचने के लिए जरूरी है, कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के ऐसे लोग, जो अभी तक टीका नहीं लगवाए हैं, वह तत्काल अपने आसपास के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच कर टीका लगवा लें। उन्होंने कहा कि कोरोना टीका को लेकर किसी भी तरह का संशय मन में न पाले। सुनी-सुनाई बातों और अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना संक्रमण और बीमारी की गंभीर स्थिति से बचने के लिए टीका लगाना जरूरी है।

No comments