Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पुलिस के लाठीचार्ज से भड़के तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश को चुनौती देते हुए कहा- 'गोली चलाओ'

  पटना:   बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने सीएम को गो...

 


पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने सीएम को गोली चलाने की चुनौती दे दी है. तेजस्वी ने कहा कि हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक हैं.



तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा, ''नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक हैं. धब्बा हैं. लोहिया जयंती के दिन सड़क पर हमारे साथ नौकरी मांग रहे बेरोजगारों पर लाठीचार्ज और पत्थरबाज़ी करवाते हैं और उसी दिन सदन में काला पुलिसिया क़ानून लेकर आते हैं. हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. चलाओ गोली मर्द हो तो.''

बता दें कि आरजेडी की ओर से आज बिहार विधानसभा घेराव कार्यक्रम को लेकर राजधानी पटना में जमकर हंगामा हुआ. इस बीच जमकर पथराव भी किया गया और पुलिस को भी बल प्रयोग करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें भी छोड़ी गई. बिहार में बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ती महंगाई सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने मंगलवार को विधानसभा घेराव करने की घोषणा की थी, जिसे प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. इसके बावजूद बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता गांधी मैदान के पास एकत्रित हो गए और विधानसभा की ओर बढ़ने लगे.



आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप भी यहां पहुंचे, तब आरजेडी के नेता उत्साहित हो गए. पुलिस ने बैरिकेडिंग कर इन प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे हंगामा करते रहे. लोगों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से पानी की बौछारें की गई. इसके बाद आरजेडी समर्थक उग्र हो गए. इसके बाद प्रदर्शनकारी बेरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ गए. इस दौरान डाक बंगला पर पुलिस और समर्थकों के बीच पत्थरबाजी भी हुई. इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.

No comments