Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सचिन तेंदुलकर को नसीहत देने पर लोगों ने शरद पवार पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली, 7 फरवरी | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मुखिया शरद पवार ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को सोच समझकर बोलने की नसीहत दी तो सोशल ...



नई दिल्ली, 7 फरवरी | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मुखिया शरद पवार ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को सोच समझकर बोलने की नसीहत दी तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे। उन्होंने शरद पवार को ही नसीहत देना शुरू कर दिया। लोगों ने शरद पवार के बयान को सचिन तेंदुलकर को धमकी देने जैसा बताया। इसी के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देश का नाम रोशन करने वाली सचिन तेंदुलकर की उपलब्धियों को शेयर करते हुए भी शरद पवार पर निशाना साधा। दरअसल, शरद पवार ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन के मसले पर ट्वीट करने के जवाब में सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा, उनके (भारतीय हस्तियों) द्वारा उठाए गए स्टैंड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मैं सचिन (तेंदुलकर) को सलाह दूंगा कि वे किसी अन्य क्षेत्र के बारे में बोलते हुए सावधानी बरतें।


शरद पवार का बयान ट्विटर पर वायरल होते ही लोगों ने निशाना साधना शुरू किया। एक यूजर ने कहा, शरद पवार महाराष्ट्र में सत्ता में हैं। वहां वह राज्य के एक निवासी को खुले तौर पर बोलने के लिए धमकी दे रहे हैं। उनकी नजर में रिहाना की आलोचना करने वाले खलनायक हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, यहां तो भारत समर्थक रुख अपनाने के लिए सचिन तेंदुलकर को शरद पवार चेतावनी दे रहे हैं।

No comments