Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

खाद्य मंत्री ने महिला हेल्प डेस्क तथा बाल मित्र थाना का किया उद्घाटन, सीतापुर में मक्का खरीदी का शुभारंभ

  रायपुर , खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने बुधवार को सीतापुर पुलिस थाने में नवनिर्मित महिला हेल्प डेस्क व बाल मित्र थाना का उद्घाटन ...

 


रायपुर, खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने बुधवार को सीतापुर पुलिस थाने में नवनिर्मित महिला हेल्प डेस्क व बाल मित्र थाना का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने शहीद के परिजनों को शाल व श्रीफल देकर सम्मानित किया। इस मौके पर मंत्री भगत ने कहा कि पुलिस के जवान बरसात, ठंड, गर्मी आदि विषम परिस्थितियों में भी अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन करने में हमेशा तत्पर रहते हैं।

 


 मंत्री भगत ने सीतापुर में विधिवत पूजा-अर्चना कर मक्का खरीदी केन्द्र का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग पर मक्का खरीदी केंद्र की मांग को पूरा किया गया है। मक्का खरीदी केन्द्र शुरू हो जाने से क्षेत्र के मक्का उत्पादक किसानों को समर्थन मूूल्य में मक्का बेचने में सहुलियत होगी। मंत्री भगत सीतापुर के स्टेडियम में आयोजित विकासखण्ड स्तरीय सुआ, करमा और शैला प्रतियोगिता कार्यक्रम में भी शामिल हुए। उन्होंने 187 हितग्राहियों को स्वेच्छानुदान का चेक तथा करमा, शैला नृत्य के 50 दलों को 10-10 हजार रूपए प्रदान किया। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

No comments