Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

चोर कीमती सामान के साथ नाबालिग लड़की को भी ले गए

    बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में चोरी और अपहरण का मामला सामने आया है। यहां चोर घर से कीमती सामानों के साथ एक नाबालिग लड...

  


बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में चोरी और अपहरण का मामला सामने आया है। यहां चोर घर से कीमती सामानों के साथ एक नाबालिग लड़की को भी साथ ले गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि सवरेजी गांव के एक व्यक्ति के घर में रविवार की रात चोर घुस गए। आरोप है कि 10-12 की संख्या में आए चोरों ने घर में रखे कीमती और नकदी सामानों की चोरी कर ली और जाते-जाते गृहस्वामी की नाबालिग एक पुत्री को भी साथ ले गए।


मीरगंज थाना प्रभारी शशिरंजन कुमार ने बताया है कि चोरी के सामान के साथ लड़की के गायब होने की लिखित शिकायत दी गई है। इस मामले में पीड़ित परिवार ने अपने ही पड़ोस के एक युवक पर आरोप लगाया है।

इधर, पुलिस ने जांच में पाया है कि जिस युवक को आरोपी बनाया गया है, उसका पहले से ही पीड़ित परिवार के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। पुलिस इस विवाद में भी मामला दर्ज करने की आशंका जता रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस विभिन्न पहलुओं से पूरे मामले की जांच कर रही है।

No comments