Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स, जाने लोगो ने क्या कमेन्ट किया ?

  मलाइका अरोडा हाल ही में वर्कआउट के लिए जाते हुए स्पॉट की गई थीं. इस दौरान मलाइका ने बेहद डेयरिंग अंदाज में अपने स्ट्रेच मार्क्स फ्लांट किए...

 



मलाइका अरोडा हाल ही में वर्कआउट के लिए जाते हुए स्पॉट की गई थीं. इस दौरान मलाइका ने बेहद डेयरिंग अंदाज में अपने स्ट्रेच मार्क्स फ्लांट किए.उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई तो कई नेटिज़न्स ने उन्हें स्ट्रेच मार्कस दिखाने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि कई लोगों ने उनका ये कहते हुए सपोर्ट भी किया कि ये बेहद नेचुरल बात है.

स्ट्रेच मार्क्स दिखाने पर हुईं ट्रोल

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई तो कई नेटिज़न्स ने उन्हें स्ट्रेच मार्कस दिखाने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि कई लोगों ने उनका ये कहते हुए सपोर्ट भी किया कि ये बेहद नेचुरल बात है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा की स्ट्रैच मार्क्स की तस्वीरें उस वक्त कैमरे में कैद हो गई थीं जब वह पिंक टी-शर्ट और योगा पैंट पहने हुए वर्क आउट के लिए जा रही थीं. उन्होंने इस दौरान कैमरे के लिए पोज भी दिए थे.

कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं



उनकी स्ट्रेच मार्क्स की तस्वीरों पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा

, "टमी से बुढ़ापा दिख गया," एक और यूजर ने लिखा कि, "अभी लग रही है ज्यादा उम्र की .... वह बूढ़ी हो रही है." हालांकि मलाइका के सपोर्ट में भी कुछ यूजर्स ने कमेंट मे लिखा, "तो क्या बड़ी बात है?" और "ये लोग मलाइका की बिचिंग कर रहे हैं और जेनिफर लोपेज और जेनिफर एनिस्टन की प्रशंसा कर रहे हैं. पाखंड अपनी ऊंचाई पर है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था कि वह जल्द ही ब्यूटी, हेअर, और हेल्थ पर सेशन होस्ट करेंगी. ये प्री-रिकॉर्डड सेशन होंगे और फैंस उनसे इन सब फिल्ड्स से रिलेटिड सलाह ले सकते हैं. पर्सनल फ्रंट की बात करें तो मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सूत्रों की माने तो मलाइका हाल ही में अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस के सेट पर सपॉट की गई थीं. जहां उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ कुछ टाइम बिताया.

 


No comments