Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

69 साल की एक्ट्रेस ने कराया जींस में फोटोशूट, लोग बोले- ‘पुजा की उम्र में बॉडी दिखा रहीं

  मुंबई। एक्ट्रेस रजनी चांडी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। बता दें, 65 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली मलय...

 


मुंबई। एक्ट्रेस रजनी चांडी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। बता दें, 65 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली मलयालम एक्ट्रेस रजनी चांडी अभी हाल में वेस्टर्न कपड़ों में अपना फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।




बता दें, रजनी चांडी हमेशा ही रंग-बिंरगी साड़ियों में लिपटी दिखती हैं। लेकिन उनके लेटेस्ट फोटोशूट में उनका बोल्ड अंदाज देखने वालों को जरा भी रास नहीं आ रहा। उनकी तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों पर जमकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। एक ट्रोलर ने कमेंट कर कहा है कि ‘इस उम्र में उन्हें घर बैठना चाहिए और बाइबिल पढ़नी चाहिए।

ये उम्र पूजा करने की है ना कि बॉडी दिखाने की।’ वहीं एक ट्रोलर ने कमेंट किया है कि ‘वो कितना भी नया पैंट-कोट पहन लें, बूढ़ी ही रहेंगी।’ वहीं इस मामले में रजनी का कहना है कि वो इस बात से हैरान है कि इन नेगेटिव कमेंट को ज्यादातर महिलाओं ने किया है।

No comments