Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मछली नही बनाए जाने पर ससुराल में बहु की हत्या ,मामला दर्ज

  बिहार : बिहार के छोटे गाँव और कस्बों में आए दिन महिलाओ पर हो रहे शोषण संबन्धित खबरे अक्सर सुनने को मिलती हैं। ऐसा ही एक ससुराल द्वारा शोष...

 


बिहार: बिहार के छोटे गाँव और कस्बों में आए दिन महिलाओ पर हो रहे शोषण संबन्धित खबरे अक्सर सुनने को मिलती हैं। ऐसा ही एक ससुराल द्वारा शोषण कर हत्या का मामला सामने आया हैं। मामला सुपौल का हैं जहाँ बहू को सुसराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया हैं। बता दें मृतिका द्वारा मछली नहीं बनाने से उसकी हत्या कर दी गई और महिला के शव को बोरे में रख कर पास के नहर में फेक दिया था।

 ये भी पढ़े :-मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेशवासियों से छठ पूजा में कोरोना गाईडलाइन का पालन करने की अपील

मृतिका के घर वालों को उसकी कोई खबर नही मिलने से पुलिस को सुचना दिया गया। पुलिस को सूचना मिलने पर महिला की खोजबीन शुरू की गई और उसकी लाश को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही हैं। रतनपुरा थाना क्षेत्र के कोसी पूर्व तटबंध ढांढा गांव के पास कोसी नदी से 2 दिन पूर्व बोरे में बंद महिला का शव मिला था। लोगों की सूचना पर पुलिस ने महिला का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए थे। महिला की शिनाख्त हुई तो महिला की मौत की गुत्थी भी सुलझ गई।

No comments