Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सेक्‍स रैकेट: ढाबे में चल रहा था सेक्स का कारोबार ,आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

 एक ढाबे में चल रहे देह व्‍यापार से जुड़े केस में पुलिस ने रेड मारी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. ढाबे के मालिक को पुलिस ने गनमैन दे रखा था. य...


 एक ढाबे में चल रहे देह व्‍यापार से जुड़े केस में पुलिस ने रेड मारी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. ढाबे के मालिक को पुलिस ने गनमैन दे रखा था. यह मामला पंजाब के गुरदासपुर जिले का है. 


डीएसपी दीनानगर ने पुलिस पार्टी के साथ ढाबे पर रेड मारी. पिछले लंबे समय से ढाबे में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक प्रेमी जोड़े समेत होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है और लड़की सप्लाई करने वाली एक महिला अभी फरार है.दीनानगर के थाना प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बताया कि यहां के डीएसपी को सूचना मिली थी कि दीनानगर के बस अड्डा के नजदीक छिंदा ढाबा में देह व्‍यापार का धंधा चलता है.


सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से एक लड़के और एक लड़की को आपत्‍त‍िजनक हालत में अरेस्‍ट किया गया. मौके पर होटल मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है. होटल में लड़कियां सप्लाई करने वाली एक महिला अभी फ़रार है. फिलहाल पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज करते हुए आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है और फरार महिला की तलाश शुरू कर दी है.

सूत्रों के हवाले से पता चला कि ढाबे का मालिक शिवसेना का पंजाब उपाध्‍यक्ष है और पुलिस ने उसको सुरक्षा भी दे रखी थी लेकिन इस बारे में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुई और जांच की बात कहती दिखाई दी.


वहीं शिवसेना के दूसरे नेताओं ने टालमटोल करते हुए दबी आवाज में कैमरे के सामने माना कि ढाबा मालिक के पास शिव सेना में पंजाब उपाध्‍यक्ष का ओहदा था और पुलिस ने उसको गनमैन भी दे रखा था लेकिन कुछ दिन पहले ही इसे ओहदे से हटा दिया गया था.

No comments