Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्रभु देवा किससे दूसरी शादी करने जा रहे हैं जानकार आप भी हो जायेंगे हैरान

  डांसर-कोरियोग्राफर-एक्टर और डायरेक्टर 47 साल के प्रभु देवा शादी करने जा रहे हैं, वह भी दूसरी बार, अपनी भतीजी से। सुनने में अटपटा है लेकिन ...

 


डांसर-कोरियोग्राफर-एक्टर और डायरेक्टर 47 साल के प्रभु देवा शादी करने जा रहे हैं, वह भी दूसरी बार, अपनी भतीजी से। सुनने में अटपटा है लेकिन खबर वायरल है। बता दें शर्मीले स्वभाव और विवादों से दूर रहने वाले प्रभु की दूसरी शादी की चर्चा सुर्खियां बन गई है। हालांकि अभी तक प्रभुदेवा या उनकी टीम की तरफ से इस खबर का न तो खंडन किया गया है और न ही कन्फर्मेशन। प्रभु देवा अपनी भतीजी ‘शोभा’ को डेट कर रहे हैं और जल्द ही उनसे शादी करने जा रहे हैं।

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो प्रभु के आधिकारिक बयान के बाद ही पता चलेगा।प्रभुदेवा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार और सुकून भरी दिखती है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही ज्यादा उतार-चढ़ाव भरी रही। प्रभुदेवा ने 1995 में रामलता से शादी की थी। रामलता मुस्लिम थीं और क्लासिकल डांसर थीं। शादी के बाद रामलता ने हिंदू धर्म अपनाया। दोनों के तीन बेटे हुए लेकिन बड़े बेटे विशाल की कैंसर के कारण 2008 में मौत हो गई। प्रभुदेवा के साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को डेट करने की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं। प्रभुदेवा ने तमिल फिल्म ‘विल्लू’ में नयनतारा को कोरियोग्राफ किया था। इसी दौरान दोनों में प्यार पनपा। लेकिन शुरुआत में दोनों ने ही न तो प्यार कबूला और न कभी नकारा। 2010 में प्रभु ने नयनतारा से रिश्ते की बात मानी और शादी करने की बात सामने रखी।

नयनतारा और प्रभु के रिश्ते की यह बात रामलता को पता चली। प्रभु ने तलाक की अर्जी दे दी थी, लेकिन रामलता ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया। लेकिन बाद में कोर्ट कचहरी और हंगामे के बाद 2011 में रामलता ने 16 साल की शादी खत्म कर दी। वहीं 2012 में नयनतारा ने भी प्रभु से ब्रेकअप कर लिया था। प्रभु इन दिनों सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्‌डा की फिल्म ‘राधेःयोर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का डायरेक्शन कर रहे हैं इतना ही नहीं वे साउथ की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। बतौर एक्टर ‘पोन मनिकवेल’ उनकी 50वीं फिल्म है। इस मूवी में वह पहली बार पुलिस अफसर की भूमिका में निभाने जा रहे हैं।

No comments