Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

जानिये कौन है शख्स उन में ऐसा क्या है ख़ास...महज 22 की उम्र में 3 बीवियां, अब तीनों मिलकर कर रही चौथी की तलाश

  सियालकोट ।   शादी के बाद पत्नियों की ख्वाहिश होती है कि उनका पति सिर्फ उनसे ही प्यार करे , पर एक शख्स की किस्मत तो देखिए उसने एक नहीं , दो...

 


सियालकोट । शादी के बाद पत्नियों की ख्वाहिश होती है कि उनका पति सिर्फ उनसे ही प्यार करे, पर एक शख्स की किस्मत तो देखिए उसने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन शादियां की और अब तीनों पत्नियां मिलकर उसके लिए चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं। ये अजब सा मामला पाकिस्तान के सियालकोट से सामने आ रहा है।

आपको यह जानकार भी हैरानी होगी कि जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं उसकी उम्र महज 22 साल है और शख्स का नाम है अदनान। अदनान ने पहली शादी 16 साल की उम्र में कर ली थी। दूसरी बीवी उसे 20 की उम्र में और तीसरी बीवी 21 साल की उम्र में मिल गयी।

अदनान की दो पत्नियों से बच्चे हैं। उनकी बीवीयों के नाम हैं- शुंभाल, शुबाना और शाहिदा। तीनों बीवीयों की ख्वाहिश है कि चैथी बीवी का नाम भी श से ही शुरू हो। उनका मानना है कि इससे उनके घर में बरकत और खुशियां बनी रहेंगी।

अदनान की बीवीयों को इस बात की शिकायत रहती है कि वह अपनी पत्नियांे को समय नहीं दे पाते, बावजूद इसके वह चौथी पत्नी ढूंढ रहे हैं, ये हैरानी करने वाली बात है। वैसे आज महंगाई के जमाने में एक बीवी और बच्चे को संभालना मुश्किल है ऐसे में अदनान चार-चार बीवीयों और बच्चों को कैसे संभालेंगे?

आपको यह भी बता दें कि अदनान की बीवीयों ने अपने काम भी बांट रखे हैं। कोई बच्चों का ख्याल रखती , तो कोई खाना बनाती है और किसी के जिम्मे घर की साफ-सफाई है। अदनान तीनों पत्नियों से प्रेम करते हैं। अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च आता है।

No comments