Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल के रजिस्ट्रार बेटी बिना डिग्री के MD रेडियोलाजिस्ट खुद को बनाया...

  छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल के रजिस्ट्रार डॉक्टर श्रीकांत राजिमवाले अपने पद का दुरूपयोग करके अपनी बेटी को बताया MD रेडियोलाजिस्ट.. बता दे की ...

 


छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल के रजिस्ट्रार डॉक्टर श्रीकांत राजिमवाले अपने पद का दुरूपयोग करके अपनी बेटी को बताया MD रेडियोलाजिस्ट..

बता दे की मेडिकल कोंसिल के रजिस्ट्रार की बेटी डा. गरिमा की डिग्री MBBS की है लेकिन अपने नाम के आगे बिना डिग्री के फर्जी तरीके से MD रेडियोलॉजी बता कर अवैध काम कर रही है.उनका कही पर भी MD रेडियोलाजी का पंजीकृत या डिग्री नही है और बोर्ड पर ऐसे फर्जी पद का नाम लिख कर लोगो को धोका दे  रही है , गंभीर बात यह है की उनके इस फर्जी काम को खुद उनके पिता जो छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल के रजिस्ट्रार है अपने गरिमामय पद का गलत उपयोग कर रहे है और बढ़ावा दे रहे है उनके इस कृत्य से समाज में डॉक्टर जैसे पेशे को शर्मसार होना पड़ रहा है.



मामले की गंभीरता यह है की सीजी राज्य के गठन के बाद से डॉ.श्रीकांत राजिमवाले रजिस्ट्रार के पद पर हैं जो कानून द्वारा 3 साल के लिए रहता है  ... अस्थायी आधार पर (प्रतिनियुक्ति) ... अब तक वह रजिस्ट्रार बने हुए हैं।

हमें उनके पद के लिए 2016 में नियुक्त किए गए कई रजिस्ट्रार मिले हैं, उन्होंने इसके लिए कोशिश की थी, लेकिन अभी भी वे अस्थायी आधार पर हैं ...डॉ.श्रीकांत राजिमवाले अब रजिस्ट्रार हैं इस तरह से डॉ राजिमवाले कई डॉक्टरों को धोखा दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No comments